Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अक्षय-सैफ के बेटे आरव और इब्राहिम बॉलीवुड में करना चाहते हैं एंट्री

अक्षय-सैफ के बेटे आरव और इब्राहिम बॉलीवुड में करना चाहते हैं एंट्री

अक्षय-सैफ के बेटे आरव और इब्राहिम बॉलीवुड में करना चाहते हैं एंट्री

90 के दशक में सैफ अली खान और...Editor

90 के दशक में सैफ अली खान और अक्षय कुमार की जोड़ी खूब हिट रही. मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से लेकर ये दिललगी फिल्म के जरिए दर्शकों को इस जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया. अब इन एक्टर्स की अगली जेनरेशन भी दर्शकों को इसी तरह एंटरटेन करने की जुगत में नजर आ रही है. बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया और सैफ अली खान के बेटे इब्राहि‍म अली खान की

अक्षय से लंबा है उनका 14 साल का बेटा आरव, देखें PHOTOS
आरव और इब्राहि‍म अली खान की इंस्टाग्राम पर दोस्ताने की कई वीडियोज छाई हुई हैं. दोनों के वीडियोज देखकर पहले ही इस बात का अंदेशा हो गया था कि दोनों ग्लैमर वर्ल्ड से पूरी तरह से प्रभावि‍त हैं. अब खुद सैफ अली खान ने भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आरव और इब्राहि‍म एक्टिंग वर्ल्ड में एंट्री करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.
लड़की के साथ थे अक्षय के बेटे, यूं कैमरे से की छिपने की कोशिश
सैफ अली खान ने DNA को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि आरव और इब्राहिम ऐसे यंगस्टर्स के ग्रुप में से हैं जो सिक्स पैक एब्स चाहते हैं और बॉलीवुड स्टार बनना चाहते हैं.
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान तो पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म केदारनाथ में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ सारा डेब्यू कर रही हैं. फिल्म से पहले ही सारा अली खान खूब चर्चाओं में हैं. अब देखना है कि सैफ अली खान का बेटा इब्राहम और अक्षय के बेटे आरव कब डेब्यू करते हैं. अगर इन स्टार किड्स का याराना ऑन स्क्रीन भी नजर आया तो वाकई अक्षय और सैफ के 90 के दशक वाली केमिस्ट्री फिर से जिंदा हो जाएगी.

Tags:    
Share it
Top