Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > ये क्या कर दिया श्री देवी ने बुढ़ापे में, अब कहीं मुंह दिखाने के नहीं रही लायक

ये क्या कर दिया श्री देवी ने बुढ़ापे में, अब कहीं मुंह दिखाने के नहीं रही लायक

फ़िल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां...Editor

फ़िल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में जमी रहती है. लेकिन इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती प्राकृतिक नहीं, बल्कि बनावटी होती है. प्लास्टिक सर्जरी से खूबसूरती बनाई गई है. जिनमें से कुछ की शक्ल खूबसूरत बनी हुई है, तो कुछ की सूरत ख़राब हो चुकी है.


हाल में लिप जॉब करवाने के बाद श्रीदेवी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि श्रीदेवी ने अपने होठों की सर्जरी करवाई है. हाल में डायरेक्टर अनुराग बासु की सरस्वती पूजा में श्रीदेवी को कैजुअल लुक में देखा गया, लेकिन उनके होठों को देखकर लगता है लिप जॉब की खबरें सही हैं.

जब श्रीदेवी से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं करवाई है. आपको बता दे की जब वह फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से कमबैक कर रही थी उस समय भी ऐसी अफवाहें उड़ी थी. श्रीदेवी का कहना है कि मैं एक हेल्दी लाइफ जीती हूं, मैं पावर योगा करती हूं और इसी के साथ एक बेलैंस्ड डाइट भी लेती हूं.

श्रीदेवी भले ही कुछ भी कहें लेकिन उनका चेहरा कुछ और ही कहानी बता रहा है. अनुराग बसु की इस पूजा में श्रीदेवी और बोनी कपूर के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आईं. भले ही श्रीदेवी इस बात से इनकार कर रही हैं.

लेकिन उन्होंने अगर सच में लिप जॉब कराया तो यकीनन उनका चेहरा पूरी तरह बिगड़ चुका है. पिछली बार श्रीदेवी रवि उपाध्याय की थ्रिलर फिल्म 'मॉम' में नजर आईं थी. फिल्म में श्रीदेवी की परफॉर्मेंस की खूब सराहना हुई.

63 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी सम्मनित किया गया. इसके अलावा उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही हैं.

Tags:    
Share it
Top