Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती हैं छोटी बहन, जानकर आलिया हो सकती हैं नाराज

दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती हैं छोटी बहन, जानकर आलिया हो सकती हैं नाराज

दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती हैं छोटी बहन, जानकर आलिया हो सकती हैं नाराज

दीपिका पादुकोण और उनकी छोटी...Editor

दीपिका पादुकोण और उनकी छोटी बहन अनीषा भले ही प्रोफेशनली तौर पर एक दूसरे से काफी अलग हैं लेकिन उन दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची अनीषा ने दीपिका के सामने अपने एक ऐसे सपने के बारे में बताया जिसे जानकर नेहा भी हैरान रह गईं।


अनीषा उम्र में दीपिका से 5 साल छोटी हैं। वह एक खिलाड़ी है और गोल्फ खेलती है। अनीषा हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती है और यह पहला मौका था जब वो किसी टॉक शो का हिस्सा बनीं। इस मौके पर उन्होंने अपने से जुड़े एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसे जानकर नेहा को यकीन नहीं हुआ।
दरअसल, नेहा ने अनीषा से पूछा कि वह दीपिका के किस दोस्त को डेट करना चाहती हैं? नेहा के यह पूछते ही अनीषा ने कहा कि वह ब्रेडली कूपर को डेट करना चाहती हैं ताकि उन्हें बता सकूं कि वह अब दीपिका के दोस्त नहीं है। तभी दीपिका ने बताया कि अनीषा रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन है।

इसी बात पर नेहा ने अनीषा से पूछा कि क्या वह रणबीर कपूर के साथ डेट पर जाएंगी? तभी अनीषा ने कहा कि उनके साथ डेट पर कौन नहीं जाना चाहता। आपको बता दें, दीपिका और रणबीर के रिलेशनशिप की खबरें साल 2008 में आई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' से जोर पकड़ी थी। जिसके कुछ साल बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद 'तमाशा' फिल्म एक साथ की थी।

Tags:    
Share it
Top