Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > शादी के तुरंत बाद अनुष्का बन गईं 'ममता', मौजी के लिए छोड़ दिया सब कुछ

शादी के तुरंत बाद अनुष्का बन गईं 'ममता', मौजी के लिए छोड़ दिया सब कुछ

शादी के तुरंत बाद अनुष्का बन गईं ममता, मौजी के लिए छोड़ दिया सब कुछ

शादी के बाद अनुष्का शर्मा काफी...Editor

शादी के बाद अनुष्का शर्मा काफी बदली बदली सी नजर आ रही हैं। यहां तक की उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया है। अरे जनाब ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की हाल ही में शेयर की गई तस्वीर कह रही है।

अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि आखिर अनुष्का को यह हो क्या गया है...साधारण सी साड़ी, मांग में सिंदूर और सर्दियों में स्वेटर पहने हुए वह जमीन पर बैठी हुई क्यों मुस्कुरा रई हैं? तो हम आपको बता दें यह अनुष्का की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का फर्स्ट लुक है।
इस तस्वीर को वरुण धवन ने ट्विटर पर शेयर किया है। वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा - 'मौजी और ममता से मिलिए 28 सितंबर को।' आपको बता दें, इसी साल जनवरी में अनुष्का ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह सुई धागा पकड़े कढ़ाई करते हुए दिखाई दी थीं। तो वहीं वरुण सिलाई मशीन के साथ कपड़ा सिलते हुए दिखाई दिए थे।

इस फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की कहानी उन्होंने ही लिखी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में लीड रोल में अनुष्का शर्मा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि यह दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top