Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 'पद्मावती' देखने को तैयार बैठे दर्शकों के लिए फिर आई बुरी खबर, 25 को रिलीज होगी फिल्म लेकिन...

'पद्मावती' देखने को तैयार बैठे दर्शकों के लिए फिर आई बुरी खबर, 25 को रिलीज होगी फिल्म लेकिन...

पद्मावती देखने को तैयार बैठे दर्शकों के लिए फिर आई बुरी खबर, 25 को रिलीज होगी फिल्म लेकिन...

आखिरकार संजय लीला भंसाली की...Editor

आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की रिलीज डेट फाइनल हो गई। 25 जनवरी को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। हालांकि ‌अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' के सा‌थ रिलीज होने के चलते 'पद्मावती' को नुकसान झेलना पड़ सकता है। फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास करते हुए UA सर्टिफिकेट दिया है। ये भी कहा जा रहा था कि फिल्म में सिर्फ 5 बदलाव करने को कहे गए हैं। लेकिन फैंस को ये जानकर करारा झटका लग सकता है कि इन 5 बदलावों के साथ फिल्म में 300 कट लगे हैं।

जी हां, आपने सही सुना। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म से दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ से जुड़े तथ्यों को काट दिया गया है। जब दर्शक इस पीरियड ड्रामा को सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे तो उनके लिए किरदारों को समझना मुश्किल हो जाएगा।

दर्शकों को ये नहीं पता चल पाएगा कि पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी कहां के रहने वाले हैं। अब मेकर्स फिल्म को फिर से एडिट कर रहे हैं। फिल्म 'पद्मावती' नहीं बल्कि 'पद्मावत' के साथ रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।
फिल्म की स्टार कास्ट के लिए खुशी की बात ये है कि फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है। अक्षय कुमार की फिल्म के साथ क्लैश होने की वजह से फिल्म को नुकसान होना तय है। वहीं राजपूत सेना अभी भी फिल्म को रिलीज करने के पक्ष में नहीं है। राजस्‍थान में भी सीएम ने फिल्म पर बैन लगा दिया है।

Share it
Top