Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > सलमान की गर्लफ्रेंड नहीं ये होंगी 'दबंग 3' में हीरोइन, चुलबुल पांडे के साथ करेंगी रोमांस

सलमान की गर्लफ्रेंड नहीं ये होंगी 'दबंग 3' में हीरोइन, चुलबुल पांडे के साथ करेंगी रोमांस

सलमान की गर्लफ्रेंड नहीं ये होंगी दबंग 3 में हीरोइन, चुलबुल पांडे के साथ करेंगी रोमांस

लंबे समय से सलमान खान की...Editor

लंबे समय से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की हीरोइन की कास्टिंग को लेकर चर्चा हो रही थी। सलमान के अपोजिट कभी यूलिया वंतूर का नाम सामने आया, तो कभी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय का नाम उछला, लेकिन अब 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इन कयासों से पर्दा उठा दिया।


पहले ये खबरें आ रहीं थीं कि मौनी रॉय को सलमान की सिफारिश के बाद इस फिल्म में साइन किया गया है, हालांकि बाद में 'दबंग 3' के लिए सलमान के विपरीत परिणीति चोपड़ा का नाम भी सामने आया।
'दबंग 3' के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि, 'निश्चित रुप से सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म का हिस्सा होंगी, हालांकि उनके अलावा बाकी की कास्टिंग क्या होगी अभी यह तय नहीं हो पाया है। स्क्रिप्ट के मुताबिक बाकी लोगों को चुना जाएगा।'

अरबाज खान ने आगे बताया कि, 'दबंग 3 की शूटिंग इस साल के मध्य से शुरू हो जाएगी।' बता दें कि इस सुपरहिट सीक्वल फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं। इससे पहले 'दबंग' के निर्देशक अभिनव कश्यप रहे हैं जबकि 'दबंग 2' को अरबाज खान ने निर्देशित किया था।

इस फिल्म की कहानी भी बाकी दोनों फिल्मों की तरह चुलबुल पांडे की कहानी होगी। दोनों फिल्मों में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ में क्या हुआ, वह कैसे चुलबुल पांडे बना फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top