Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इस Bigg Boss विनर की बहन की हुई थी हत्या, पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

इस Bigg Boss विनर की बहन की हुई थी हत्या, पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

इस Bigg Boss विनर की बहन की हुई थी हत्या, पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

बिग बॉस 4 की विनर और एक्‍ट्रेस...Editor

बिग बॉस 4 की विनर और एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या 10 दिसंबर 2017 को हुई थी। पुलिस ने अर्पिता के एक दोस्त अमित हाजरा को इस मामले में संदिग्ध पाया है।


जानकारी के मुताबिक, अर्पिता और अमित के बीच फेसबुक पर चैटिंग हुई थी। यह चैट अर्पिता की हत्‍या से चार दिन पहले की है। दरअसल अमित, अर्पिता के साथ रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहता था। जबकि अर्पिता का पहले से ही ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव था।

अर्पिता पिछले आठ साल से पंकज जाधव के साथ रिलेशन में थीं हालांकि वह उससे ब्रेकअप चाहती थीं। यह बात जब अमित को पता चली तो अर्पिता के करीब आने की कोशिश की। बता दें कि अर्पिता इवेंट में परफॉर्म करती थीं, जबकि उनका ब्वॉयफ्रेंड एनिमेशन एक्सपर्ट है। जांच के दौरान पुलिस ने अमित हाजरा को संदिग्ध पाया जिसके बाद उसकी गिरप्तारी हुई। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है। अमित को
पुलिस ने 20 जनवरी तक अपनी कस्‍टडी में लिया है।

बिग बॉस 4 की विजेता और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर कहा कि, 'मुझे लगता है कि अमित के साथ और भी लोग हत्या में शामिल होंगे। हमें खुशी है कि मुंबई पुलिस ने अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझना अभी बाकी है।'

बता दें कि, अर्पिता 9 दिसंबर, 2017 को मुंबई के मीरा रोड स्‍थ‍ित घर से निकली थीं, उसने अपने पिता को बताया था कि वह एक इवेंट के लिए एसेल टावर जा रही हैं। अगले दिन अर्पिता अपने अपने ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव के दोस्‍त की बिल्‍ड‍िंग के नीचे मृत पाई गई। उन्हें 15वीं मंजिल से नीचे फेंका गया था। अर्पिता अर्धनग्‍न स्‍थ‍िति में पाई गई थीं।

Tags:    
Share it
Top