Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा के Kiss पर अर्शी खान का बड़ा खुलासा, हिना की भी खोली पोल

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा के Kiss पर अर्शी खान का बड़ा खुलासा, हिना की भी खोली पोल

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा के Kiss पर अर्शी खान का बड़ा खुलासा, हिना की भी खोली पोल

पिछले वीकेंड पर अर्शी खान घर...Editor

पिछले वीकेंड पर अर्शी खान घर से बाहर हो गई थीं। बाहर आने के बाद अर्शी ने बिग बॉस और कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे किए हैं। घर में शिल्पा और आकाश के चल रहे 'किस' के किस्से के बारे में उन्होंने काफी कुछ बताया।

अर्शी ने कहा, 'शुरुआती दिनों में आकाश शिल्पा को किस करते थे। तब शिल्पा को कोई दिक्कत नहीं होती थी। लेकिन कुछ दिनों से शिल्पा आकाश से नाराज रहने लगी थीं। उन्हें ‌आकाश के किस करने से दिक्कत होती थी।'

इसके अलावा अर्शी ने बताया, 'शिल्पा मुझसे काफी ‌इनसिक्योर रहती थीं। शिल्पा को हमेशा यही डर होता था कि कहीं अर्शी उनसे ज्यादा फुटेज न ले जाए।' विकास के बारे में अर्शी ने कहा कि वो बहुत इमोशनल हैं।

विकास छोटी-छोटी बातों पर रो देते हैं। लेकिन वो गेम काफी दिमाग से खेल रहे हैं। अर्शी चाहती हैं कि विकास ये गेम शो जीतें। साथ ही अर्शी खान ने हिना को भी आड़े हाथों लिया। अर्शी ने हिना के कपड़ों के बारे में भी बड़ा खुलासा किया।
अर्शी ने बताया कि हिना शो में किराए के कपड़े पहनती हैं। उन्हें वो कपड़े अगले ही दिन वापस करने होते हैं। अर्शी ने हिना को मतलबी कहा। उन्होंने कहा कि हिना हमेशा गलत काम करके चीजों को पाना चाहती हैं। वह लव और प्रियांक के बहाने पूरा गेम खेलती हैं।



Tags:    
Share it
Top